S M L

जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में मारा गया हिजबुल मुजाहिद्दीन का आतंकवादी

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं

Updated On: Oct 13, 2018 09:55 PM IST

Bhasha

0
जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में मारा गया हिजबुल मुजाहिद्दीन का आतंकवादी

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन का एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी के बारे में मिली सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने रात के दौरान जिले के बाबगुंड इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया.

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान में लगे सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों ने गोली चला दी. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में सुबह एक आतंकवादी मारा गया. उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान शब्बीर अहमद डार के तौर पर की गई है. वह हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़ा था.

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ खत्म हो गई है. अभियान में किसी तरह के नुकसान से अधिकारियों ने इनकार किया है. अधिकारियों का कहना है कि मुठभेड़ में घायल एक आतंकवादी को अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस उसकी पहचान और अन्य विवरणों की तफ्तीश कर रही है.

गौरतलब है कि गुरुवार को कुपवाड़ा में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था. मारे गए दो आतंकियों में से एक कुपवाड़ा के हिजबुल मुजाहिद्दीन का कमांडर मनन वानी था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi