S M L

J&K: सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी सफलता, हिजबुल मुजाहिद्दीन प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन का बेटा गिरफ्तार

वहीं श्रीनगर के रामबाग में सीआरपीएफ, स्थानीय पुलिस और एनआइए की टीम की मदद से हिजबुल मुजाहिदीन के चीफ सइद सलाहुद्दीन के बेटे शकील को गिरफ्तार कर लिया गया है

Updated On: Aug 30, 2018 11:34 AM IST

FP Staff

0
J&K: सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी सफलता, हिजबुल मुजाहिद्दीन प्रमुख सैयद सलाहुद्दीन का बेटा गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के रामबाग में सीआरपीएफ, स्थानीय पुलिस और एनआइए की टीम की मदद से हिजबुल मुजाहिदीन के चीफ सइद सलाहुद्दीन के बेटे शकील को गिरफ्तार कर लिया गया है. एएनआई से बात करते हुए एनआइए ने कहा कि यह हम सभी के लिए बहुत बड़ी सफलता है.

बता दें कि बीते बुधवार को सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक शीर्ष कमांडर सहित दो आतंकवादियों को मार गिराया था. हालांकि इसके कुछ समय बाद ही आतंकवादियों ने जवाबी कार्रवाई में चार पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी.

दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के हाजिन इलाके में गुरुवार सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. अभी तक मिली सूचना के अनुसार सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. जबकि एक और आतंकी अभी घेरे में हैं और उसके पकड़े जाने की संभावना जताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि बांदीपोरा के हाजिन में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. पुलिस ने सेना के जवानों के साथ इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया. दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi