S M L

जम्मू कश्मीर: गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा- आतंकियों के मारे जाने पर भी होता है दुख

मलिक ने कहा, किसी को मारने से समाधान नहीं निकलेगा क्योंकि आतंकवाद बंदूक में नहीं है बल्कि दिमाग में है

Updated On: Jan 24, 2019 03:18 PM IST

FP Staff

0
जम्मू कश्मीर: गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा- आतंकियों के मारे जाने पर भी होता है दुख

जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने आतंकियों के मुद्दे पर बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'बहुत बुरा लगता है जब एक जिंदगी खत्म होती है, फिर चाहें वो किसी आतंकी की हो. हम सब चाहते हैं कि वो वापस आ जाएं, हम उन्हें अच्छा पुनर्वास प्रस्ताव देंगे.'

मलिक ने कहा, 'किसी को मारने से समाधान नहीं निकलेगा क्योंकि आतंकवाद बंदूक में नहीं है बल्कि दिमाग में है. हालही में सुरक्षा बलों ने बहुत अच्छा काम किया है.'

गौरतलब है कि बुधवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था. बारामूला के एसएसपी इम्तयाज हुसैन ने बताया था कि सुरक्षाबलों को बिनर गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद सेना, सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस की टीम ने आतंकवादियों की तलाश में इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया.

एक मकान में छिपे आतंकियों ने घेराबंदी देखकर हताशा में सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी थी. सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकवादी ढेर हो गए थे. मारे गए आतंकियों में दो पाकिस्तानी और एक कश्मीर का था. इनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ था.

इससे पहले, मंगलवार को शोपियां के जैनपोरा में जवानों ने मुठभेड़ में 2 आतंकवादियों को ढेर कर दिया था. मुठभेड़ के बाद स्थानीय भीड़ का गुस्सा फूट पड़ा था. लोगों ने जवानों पर पत्थरबाजी की थी जिसके चलते यहां माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया था.

ये भी पढ़ें: एक आतंकी की कहानी जिसे अशोक चक्र से नवाजा गया, जानिए क्यों

ये भी पढ़ें: BJP नेता बाबूलाल गौर बोले- कांग्रेस के भोपाल से चुनाव लड़ने के ऑफर पर विचार करूंगा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi