S M L

जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में शामिल तीन आतंकियों में से एक 'AMU' का पीएचडी स्कॉलर

मुठभेड़ में शामिल आतंकियों में से एक अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में पीएचडी का शोधार्थी वानी इस साल जनवरी में आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ था

Updated On: Oct 11, 2018 12:46 PM IST

Bhasha

0
जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में शामिल तीन आतंकियों में से एक 'AMU' का पीएचडी स्कॉलर

कश्मीर के उत्तरी इलाके के सीमावर्ती जिले हंदवाड़ा में चल रहे मुठभेड़ के दौरान सेना ने तीन आतंकियों को घेर लिया है. फिलहाल इलाके में इंटरनेट सर्विस को सस्पेंड कर देने के साथ ही स्कूल-कॉलेज को भी बंद कर दिया गया है.

हंदवाड़ा में सतगुंड में चल रही मुठभेड़ स्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों ने एक गांव की घेराबंदी कर दी. उन्हें वानी समेत दो आतंकवादियों के वहां मौजूद होने की खुफिया सूचना मिली थी.

मुठभेड़ में शामिल आतंकियों में से एक अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में पीएचडी का शोधार्थी वानी इस साल जनवरी में आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ था.

उन्होंने बताया कि पुलिस लगातार घोषणा करके आतंकवादियों से आत्मसमर्पण करने की अपील कर रही है.

अधिकारियों ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे जाकर गोलीबारी रुकी. इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ स्थल पर तलाश अभियान शुरू किया लेकिन 15 मिनट बाद फिर से गोलीबारी शुरू होने के कारण खोज अभियान रोकना पड़ा.

Jammu and Kashmir: Pakistan violated ceasefire in Krishna Ghati sector along the Line of Control (LoC) in Poonch last night. One jawan injured pic.twitter.com/IfMdVuFHv6

उधर पूंछ इलाके में बुधवार देर रात पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन कर दिया. इसमें भारतीय सेना का एक जवान घायल हो गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi