S M L

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़, CPRF का 1 जवान शहीद

इस एनकाउंटर में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया हैं. साथ ही एक आम नागरीक के घायल होने की खबर है

FP Staff Updated On: May 12, 2018 09:59 AM IST

0
जम्मू कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़, CPRF का 1 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार देर रात सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई . इस मुठभेड़ के दौरान 2-3 आतंकियों को एक मकान से घेर लिया गया मगर पत्थर बाजी की आड़ में वे वहां से भांगने में कामयाब रहे. इस एनकाउंटर में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया हैं. साथ ही एक आम नागरीक के घायल होने की खबर है.

दरअसल सेना के अधिकारियों को शुक्रवार देर रात पुलवामा के बारमाग गांव में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए अधिकारियों ने 55 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर एसओजी और सीपीआरएफ की 182 वीं बटालियन के जवानों को मौके पर भेजा.

इसके बाद पुलवामा में आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. सर्च ऑपरेशन के दौरान चिनार बाग के पास एक मकान से 2-3 आतंकियों को घेर लिया गया जिसके बाद दोनों से ओर से फारिंग शुरू हो गई. मुठभेड़ के दौरान आस-पास के इलाकों में पत्थर बाजी भी शुरू हो गई. स्थिति अचानक खराब हो जाने की वजह इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई जबकि बारामूला और बनिहाल के बीच रेल सेवाएं भी बंद कर दी गई.

पत्थरबाजी का फायदा उठाते गहुए आतंकी मकान से भागन में कामयाब रहे. मुठभेड़ के दौरान सीपीआरएफ का एक जवान घायल हो गया जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi