S M L

डीएसपी अयूब जिनकी रक्षा कर रहे थे उन्होंने ही ली जान: बीजेपी

बीजेपी सरकार ने पुलिस अधिकारी की हत्या की निंदा की

Bhasha Updated On: Jun 23, 2017 07:26 PM IST

0
डीएसपी अयूब जिनकी रक्षा कर रहे थे उन्होंने ही ली जान: बीजेपी

जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में जामा मस्जिद के बाहर एक पुलिस अधिकारी की पीट-पीट कर की गई हत्या की राज्य बीजेपी सरकार ने निंदा की और दावा किया कि उनकी हत्या उन लोगों ने की जिनकी वह सुरक्षा कर रहे थे.

बीजेपी के प्रवक्ता खालिद जहांगीर ने कहा, कुछ लोगों के समूह ने परपीड़क आनंद के लिए नियंत्रण रेखा एलओसी के पार बैठे अपने आकाओं को खुश करने के लिए लोगों की पिटाई और उनकी हत्या कर रहे हैं.

अलगाववादियों की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद अयूब पंडित की पीट-पीट कर हत्या दुखद है. उनकी हत्या उन्ही लोगों ने की है, जिनकी वह सुरक्षा कर रहे थे.

गुरुवार सुबह में मस्जिद के निकट फोटो खींचते हुए पकड़े जाने के बाद उन्होंने लोगों के एक समूह पर कथित तौर पर गोली चला दी. इस घटना से उत्तेजित लोगों ने पंडित को निर्वस्त्र कर दिया और पत्थर मार कर उनकी हत्या कर दी.

जहांगीर ने कहा, सरकार को मीरवाइज उमर फारूक हुर्रियत कांफ्रेंस के अध्यक्ष को सुरक्षा मुहैया कराने के निर्णय पर पुनवर्चिार करना चाहिए, जिनकी सुरक्षा में पुलिस उपाधीक्षक तैनात थे. उन्हें सुरक्षा वापस लेनी चाहिए. प्रवक्ता ने पुलिस उपाधीक्षक के परिवार के प्रति एकजुटता प्रदशर्ति की और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi