S M L

J&K: बटमालू में आतंकियों से मुठभेड़, 1 जवान शहीद, 4 घायल

सूत्रों के अनुसार यह एनकाउंटर अभी भी जारी है. किसी तरह की अफवाह न फैले इसके लिए एहतियाती तौर पर शहर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है

FP Staff Updated On: Aug 12, 2018 10:30 AM IST

0
J&K: बटमालू में आतंकियों से मुठभेड़, 1 जवान शहीद, 4 घायल

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के बटमालू में रविवार तड़के आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. जबकि 4 जवान घायल हुए हैं.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीआईजी बी के बिर्दी ने बताया कि जवानों को रविवार सुबह बटमालू के दियारवानी में लश्कर के कमांडर नवीद जट्ट समेत कुछ आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी. इसके बाद इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था. इसी दौरान छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

इसके बाद सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की और यह अभियान मुठभेड़ में बदल गया.

राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसपी वैद्य ने कहा, ‘आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने पर श्रीनगर के बटमालू में एक अभियान शुरू किया गया, जो बाद में मुठभेड़ में बदल गया. इसमें एसओजी का एक जवान शहीद हो गया और जेकेपी का 1 और सीआरपीएफ के 2 जवान जख्मी हो गए.’

सूत्रों के अनुसार यह एनकाउंटर अभी भी जारी है.

मुठभेड़ को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैले इसके लिए एहतियाती तौर पर शहर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के खिलाफ 'ऑपरेशन ऑलआउट' छेड़ रखा है. इसके तहत बीते 8 अगस्त को बारामूला जिले में हुए मुठभेड़ में जवानों ने 5 आतंकियों को ढेर कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi