S M L

जम्मू-कश्मीर: बर्फीले तूफान में दबने से तीन जवानों की मौत

जम्‍मू के कुपवाड़ा में शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे माछिल सेक्‍टर के सोना पांडी गली में 21 राजपूत एक पोस्‍ट हिमस्‍खलन के नीचे दब गई

Updated On: Feb 02, 2018 09:26 PM IST

FP Staff

0
जम्मू-कश्मीर: बर्फीले तूफान में दबने से तीन जवानों की मौत

जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा के माछिल सेक्‍टर में बर्फीले तूफान में तीन जवानों के शहीद हो गए. बर्फीले तूफान में दबने की वजह से तीन जवानों की मौत हो गई है जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार जम्‍मू के कुपवाड़ा में शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे माछिल सेक्‍टर के सोना पांडी गली में 21 राजपूत एक पोस्‍ट हिमस्‍खलन के नीचे दब गई. इसके नीचे दबने से तीन जवानों की मौत हो गई जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि सेना की जवानों ने अपने आपको को बचाने का प्रयास किया लेकिन वह अपने आपको बचा नहीं सके. घायल जवान को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि अफगानिस्‍तान-ताजिकिस्‍तान सीमा पर 6.2 तीव्रता के भूकंप के बाद बर्फीले तूफान की चेतावनी जारी की गई थी. इस चेतावनी के लगभग दो दिन बाद यह तूफान आया. पिछले महीने भी बर्फीला तूफान आया था. इसमें एक बच्‍चे सहित 11 लोगों की जान गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi