S M L

जम्मू कश्मीर: सेना के जवान ने मानसिक रूप से दिव्यांग व्यक्ति को दी चेतावनी, फिर मारी गोली

पुलिस के मुताबिक सेना शिविर के एक सुरक्षा गार्ड ने तड़के तीन बजे रईस अहमद वानी को गोली मार दी

Updated On: Nov 03, 2018 04:43 PM IST

Bhasha

0
जम्मू कश्मीर: सेना के जवान ने मानसिक रूप से दिव्यांग व्यक्ति को दी चेतावनी, फिर मारी गोली
Loading...

शनिवार तड़के सेना के एक संतरी ने जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में मानसिक रूप से दिव्यांग एक व्यक्ति को कथित तौर पर गोली मार दी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह सेना के एक शिविर की ओर बढ़ रहा था और संतरी की चेतावनी को अनसुना कर रहा था इसके चलते संतरी ने उस पर फायरिंग कर दी.

पुलिस के मुताबिक सेना शिविर के एक सुरक्षा गार्ड ने तड़के तीन बजे रईस अहमद वानी को गोली मार दी. पुलिस ने बताया कि उन्होंने हत्या पर संज्ञान लिया है और मामले की जांच की जा रही है. सेना और रक्षा अधिकारियों ने बताया कि वे उन परिस्थितियों का पता लगा रहे हैं जिसमें वानी की मौत हुई.

सूत्रों के मुताबिक, वानी ने सुरक्षा बाड़ को पार कर लिया था और जब वह शिविर की दीवार की ओर जा रहा था तब जवान ने उसे चुनौती दी. जब वानी ने चेतावनी को अनसुना कर दिया तब सैनिक ने हवा में गोली चला कर उसे रोकने का व्यर्थ प्रयास किया.

उन्होंने बताया कि इसके बाद जवान ने उस पर गोली चला दी जिसके कारण उसकी मौत हो गई. इस बीच, मृतक के परिवार के सदस्यों ने वानी की मौत के लिए जिम्मेदार सुरक्षा गार्ड के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरना दिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi