S M L

जम्मू कश्मीर: 9 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, आंखे निकालकर डाला एसिड

इस मामले में आरोपी और कोई नहीं बल्कि बच्ची की सौतेली मां है, जिसने बच्ची को मरवाने के लिए ये पुरी साजिश रची

Updated On: Sep 05, 2018 11:45 AM IST

FP Staff

0
जम्मू कश्मीर: 9 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, आंखे निकालकर डाला एसिड

कठुआ रेप केस के बाद जम्मू कश्मीर से एक बार फिर बच्ची के साथ गैंगरेपे का मामला सामने आया है. इस बार आरोपी बच्ची की सौतेली मां है. मामला बारामूला जिले का है जहां 9 साल की बच्ची के साथ गैंग रेप कर उसकी हत्या कर दी गई.

पुलिस ऑफिसर इम्तियाज हुसैन मीर ने बताया कि बच्ची 23 अगस्त से लापता थी. उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. छान बीन करने पर पुलिस को बच्ची का शव पास के पासे के जंगली इलाके में सड़ी गली हालत में मिला. पुलिस ने इस मामले में बच्ची की सौतेली की मां, सौतेले भाई समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, मां ने अपनी सौतेली बेटी को मारने के लिए साजिश रची थी. बच्ची को लेकर ये महिला जंगल पहुंच गई. वहां उसके साथ उसका 14 साल का बेटा और उसके कुछ दोस्त भी थे. बच्ची से पहले रेप किया गया और फिर उसके सौतेले भाई ने कुल्हाड़ी के साथ उसके सिर पर हमला कर दिया. इसके बाद बच्ची की आंखें निकाल ली गई और फिर उसके शरीर के अंगों पर एसिड छिड़क दिया गया.

पुलिस ऑफिसर मीर ने बताया कि जब मां से इस बारे में सख्ती से पूछताछ की गई तब जाकर बच्ची की दर्दनाक हत्या का खुलासा हुआ. मां ने बताया कि उसका पति अपनी दूसरी पत्नी के साथ ज्यादा समय बिताता था और उसे बच्ची से भी काफी लगाव था. इसलिए उसने बच्ची को मारने की साजिश रची. पुलिस ने घटनास्थल से हथियार और बाकि सबूत बरामद कर लिए हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi