S M L

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, अनंतनाग में 6 आतंकी ढेर

अनंतनागन जिले के बिजबिहारा इलाके में सुरक्षाबलों ने छह आतंकी मार गिराए हैं

Updated On: Nov 23, 2018 03:25 PM IST

FP Staff

0
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, अनंतनाग में 6 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. यहां अनंतनागन जिले के बिजबिहारा इलाके में सुरक्षाबलों ने छह आतंकी मार गिराए हैं. मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के हथियार भी सुरक्षाबलों ने बरामद कर लिए हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ऑपरेशन अभी भी जारी है. इस बीच अनंतनाग जिले में इंटरनेट की सेवाएं बंद कर दी गई हैं. इससे पहले सोमवार को जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपिंयां जिले में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था. हालांकि इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया था.

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुरू होने से पहले जिले के नदीगाम गांव में सुरक्षाबलों को कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सेना, सुरक्षाबलों और पुलिस ने संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन चलाया था. सुरक्षाबलों की घेराबंदी बढ़ता देख आतंकियों ने उनपर फायरिंग की. जिसपर जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की. इसमें 4 आतंकवादी ढेर हो गए. गोलीबारी में 1 जवान भी शहीद हुआ है जबकि 2 अन्य घायल हुए हैं.

वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि मारे गए आतंकियों में से पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार उनाइस शफी और बसित ईश्तियाक हिजबुल मुजाहिद्दीन और अनंतनाग का डिस्ट्रिक्ट कमांडर था. यह पूरा समूह ही हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा का था. सभी 6 आतंकी कई आतंकवादी गतिविधियों में शामिल रह चुके थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi