In association with
S M L

जम्मू-कश्मीर: रात भर चला सेना का सर्च ऑपरेशन, बारामूला में 4 आतंकी ढेर

घुसपैठ की कोशिश कर रहे 4 आतंकियों को सेना ने मार गिराया.

FP Staff Updated On: May 27, 2017 08:38 AM IST

0
जम्मू-कश्मीर: रात भर चला सेना का सर्च ऑपरेशन, बारामूला में 4 आतंकी ढेर

बारामूला के रामपुर सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 4 आतंकियों को सेना के जवानों ने मार गिराया. सेना ने रात भर सर्च ऑपरेशन चलाया. मिली जानकारी के अनुसार सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है.

बताया जा रहा है कि जैसे-जैसे बर्फ पिघल रही है पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिशें भी तेज हो गई हैं. शुक्रवार को भी सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे पाकिस्तान के बॉर्डर एक्शन टीम के 3 जवानों को पकड़ा था.

वहीं दूसरी ओर त्राल में भी आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़ जारी है. इससे पहले सेना ने बीती रात जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में आतंकियों से एनकाउंटर में तीन आतंकी मार गिराए. इसके बाद पुलिस और आर्मी की संयुक्त टीम द्वारा चलाए गए अभियान में सैमू गांव से तीन आतंकवादी पकड़े गए.

रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकवादियों ने रात 9 बजे के करीब पेट्रोल पार्टी पर हमला किया था. हालांकि, इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. इसके बाद सुरक्षा बलों ने उस क्षेत्र में छापेमारी शुरू की.

इससे पहले 21 मई को कुपवाड़ा के नौगाम में आतंकियों से मुठभेड़ में तीन जवान शहीद हो गए थे. वहीं, जवाबी कार्रवाई में चार आतंकी मारे गए थे. इसके पहले हंदवाड़ा में बी आतंकियों औ सुरक्षा बलों में मुठभेड़ हुई थी. इसमें छह आतंकी घुसपैठ की फिराक में थे. जवानों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi