S M L

J&K: शोपियां में मुठभेड़ में हिज्बुल के तीन आतंकी ढेर, हथियार बरामद

हंदवाड़ा में भी आतंकियों के साथ एक एनकाउंटर चल रहा है. बताया जा रहा है कि यहां के यारू इलाके में जवानों ने दो आतंकियों को घेर रखा है

Updated On: Mar 28, 2019 01:00 PM IST

FP Staff

0
J&K: शोपियां में मुठभेड़ में हिज्बुल के तीन आतंकी ढेर, हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. शोपियां जिले में गुरुवार सुबह हुए मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए हैं.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार जिले के केल्लर इलाके में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली. जिसके बाद सेना, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और स्थानीय पुलिस ने बुधवार रात जॉइंट ऑपरेशन चलाया. घेराबंदी बढ़ने पर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसके जवाब में जवानों ने भी गोलीबारी की.

मुठभेड़ में मारे गए तीनों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस के मुताबिक इनकी पहचान सज्जाद खांडे, अकीब अहमद डार और बशारत अहमद मीर के रूप में हुई है. यह सभी आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के सदस्य थे.

मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है. अंतिम जानकारी मिलने तक यहां मुठभेड़ जारी है. सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों ने यहां तीन से चार आतंकवादियों को घेर रखा है.

वहीं दक्षिण कश्मीर के ही हंदवाड़ा में भी आतंकियों के साथ एक एनकाउंटर चल रहा है. बताया जा रहा है कि यहां के यारू इलाके में जवानों ने दो आतंकियों को घेर रखा है.

हंदवाड़ा में जारी एनकाउंटर को देखते हुए प्रशासन ने यहां डिग्री कॉलेज और सभी स्कूलों में गुरुवार की छुट्टी की घोषणा की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi