S M L

चोरी के शक में 11 साल के बच्चे का अपहरण, रस्सी से बांधकर छत से लटकाया

सोशल मीडिया पर लड़के को गैरकानूनी तरीके से बंधक बनाने और कथित तौर पर उसका उत्पीड़न करने का वीडियो चल रहा था

Updated On: Aug 28, 2018 01:47 PM IST

Bhasha

0
चोरी के शक में 11 साल के बच्चे का अपहरण, रस्सी से बांधकर छत से लटकाया

 जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में एक लड़के का कथित तौर पर अपरहण कर  उसका उत्पीड़न करने के मामला सामने आया है. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों को लड़के पर चोरी के एक मामले में शामिल होने का संदेह था.

पुलिस ने मंगलवार  को बताया कि सोशल मीडिया पर लड़के को गैरकानूनी तरीके से बंधक बनाने और कथित तौर पर उसका उत्पीड़न करने का वीडियो चल रहा था जो राजौरी के एसएसपी युगल मन्हास के संज्ञान में आया.

उन्होंने कहा, ‘ पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नाबालिग लड़के को बंधक बनाने और उसका उत्पीड़न करने के आरोप में मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. उन्हें थानामंडी के एक गांव से पकड़ा गया. उन्हें लड़के के चोरी के एक मामले में लिप्त होने का संदेह था.’

'बच्चे को बांधा और फिर छत से लटकाया'

मन्हास ने बताया, ‘सोमवार को हमें एक वीडियो मिला था जिसमें कुछ व्यक्ति एक नाबालिग बच्चे को रस्सी से बांधते और छत से लटकाते दिख रहे थे. वह उसे प्रताड़ित भी कर रहे थे.’

पिता दर्ज कराई थी शिकायत 

इस बीच चुरूंग के रहने वाले जाहिद एच शाह ने नेथानामंडी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके 11 वर्षीय लड़के का तीन लोगों ने अपहरण कर लिया है और उन्होंने उसे बंधक बना लिया है.

शिकायत की जांच के दौरान पता चला कि वीडियो में दिख रहा बालक शाह का ही बेटा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi