S M L

J&K: शोपियां में मुठभेड़ में हिज्बुल के 2 आतंकी ढेर, हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया

Updated On: Nov 06, 2018 10:11 AM IST

FP Staff

0
J&K: शोपियां में मुठभेड़ में हिज्बुल के 2 आतंकी ढेर, हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शोपियां के साफनगरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं. साथ ही ये ऑपरेशन भी खत्म हो चुका है. बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में कोई भी जवान घायल नहीं हुआ है.

मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान मोहम्मद इदरीस सुल्तान और आमिर हुसैन के रूप में हुई है. ये दोनों ही हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े थे. आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं.

बता दें कि रविवार को भी दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. यह मुठभेड़ शनिवार शाम शुरू हुई थी. रविवार सुबह सर्च ऑपरेशन के दौरान जवानों ने दूसरे आंतकी के शव को बरामद किया. इससे पहले शनिवार देर शाम 1 आतंकवादी का शव बरामद किया गया था. इसके पास से 1 एके-47 रायफल बरामद हुई थी.

सूत्रों के मुताबिक, मारे गए दोनों आतंकवादी हिज्बुल मुजाहिदीन संगठन के थे. इनमें से एक की पहचान मोहम्मद इरफान भट और दूसरे की शिनाख्त शाहिद मीर के तौर पर हुई. वहीं दो अन्य आतंकवादी मौके से भागने में कामयाब रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi