S M L

J&K: शोपियां में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की फायरिंग में 1 की मौत, 50 घायल

घाटी के शोपियां में एक मुठभेड़ के दौरान लोगों की भीड़ पुलिस की तरफ दौड़ पड़ी और पत्थरबाजी करने लगी, भीड़ को तीतर बीतर करने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी

Updated On: Jul 10, 2018 05:47 PM IST

FP Staff

0
J&K: शोपियां में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की फायरिंग में 1 की मौत, 50 घायल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की फायरिंग में एक नौजवान नागरिक की मौत हो गई है और लगभग 50 लोग घायल बताए जा रहे हैं. प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच यह संघर्ष उस समय शुरू हुआ जब सुरक्षाबलों की आतंकवादियों से मुठभेड़ चल रही थी.

सुरक्षाबलों को कुंदालन इलाके में 3-4 आतंकियों के होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद जवानों ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया. घिर जाने पर आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. इसपर सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. इस मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया. इसमें सुरक्षाबल के एक जवान की घायल होने की खबर है.

अधिकारियों ने बताया कि जब मुठभेड़ चल रहा था तभी लोगों की भीड़ उस तरफ दौड़ पड़ी और सुरक्षाबलों पर पत्थर फेंकने लगे. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने भीड़ को वहां से तीतर बीतर करने के लिए फायरिंग की.

मारे गए दो आतंकियों में से एक की पहचान हो चुकी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकी का नाम बाबर है जो पाकिस्तानी मूल का है और जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi