S M L

J&K: सेना से मुठभेड़ में लश्कर कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर, एक ने किया सरेंडर

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भीषण गोलीबारी में लश्कर का डिवीजनल कमांडर शकूर अहमद डार मारा गया

FP Staff Updated On: Jun 24, 2018 07:08 PM IST

0
J&K: सेना से मुठभेड़ में लश्कर कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर, एक ने किया सरेंडर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सेना से मुठभेड़ में लश्कर कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर हो गए और एक आतंकी ने सरेंडर कर दिया. दरअसल कुलगाम के चाद्दर भान में आतंकियों ने सेना की पेट्रोल पार्टी पर हमला किया था जिसके बाद सेना और आतंकियों के बीच भीषण गोलीबारी हुई.

इस गोलीबारी में लश्कर का डिवीजनल कमांडर शकूर अहमद डार मारा गया. पुलिस ने बताया कि मारे गए दूसरे आतंकी का संबंध पाकिस्तान से हो सकता है. बता दें कि डार उन 21 आतंकियों में से एक था जिन्हें सेना ने अपनी हिटलिस्ट में सबसे ऊपर रखा था. शकूर का खात्मा भारतीय सेना के लिए बड़ी कामयाबी है.

आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया. इस मुठभेड़ में भारतीय सेना की तरफ से कोई हताहत नहीं हुआ. हालांकि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कुलगाम में इंटरनेट सर्विस को सस्पेंड कर दिया गया है.

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में भी शुक्रवार सुबह मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में 4 आतंकी मारे गए थे. हालांकि इस मुठभेड़ में J&K पुलिस के जवान आशिक हुसैन शहीद हो गए थे और एक नागरिक की मौत हो गई थी. मारे गए आतंकियों का संबंध इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू-कश्मीर से बताया जा रहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi