S M L

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दीं क्रिसमस की शुभकामनाएं

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अपने संदेश में उम्मीद जताR कि यह अवसर साम्प्रदायिक सद्भाव, मानवता के लिए प्रेम और समूची दुनिया के तमाम लोगों के लिये मित्रता का अगुवा बनेगा

Updated On: Dec 24, 2017 10:31 PM IST

Bhasha

0
जम्मू कश्मीर के राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दीं क्रिसमस की शुभकामनाएं

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने रविवार को क्रिसमस की पूर्व संध्या पर लोगों को शुभकामनाएं दीं.

अपने संदेश में राज्यपाल ने कहा कि प्रभु ईशू की शिक्षाएं शांति, करूणा और भाईचारे की प्रेरणा देती है. उन्होंने मानव जाति को सही मार्ग पर चलने का मार्गदर्शन दिया.

उन्होंने स्वीकार किया कि प्रभु ईशू का संदेश पहले की तुलना में आज कहीं अधिक प्रासंगिक है, जब विश्व बढ़ती घृणा, असहिष्णुता और हिंसा का सामना कर रहा है.

वोहरा ने उम्मीद जताई कि खुशी का यह अवसर सांप्रदायिक सद्भाव, भाईचारे की भावना, मित्रता के बंधन और धर्मनिरपेक्ष और विविधतापूर्ण परंपराओं को फिर से मजबूती प्रदान करेगा, जिसके लिए जम्मू कश्मीर सदियों से जाना जाता है.

राज्यपाल ने लोगों को क्रिसमस की ढेर सारी बधाई देते हुए राज्य में शांति, प्रगति और समृद्धि की प्रार्थना की.

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अपने संदेश में उम्मीद जताR कि यह अवसर साम्प्रदायिक सद्भाव, मानवता के लिए प्रेम और समूची दुनिया के तमाम लोगों के लिये मित्रता का अगुवा बनेगा.

उन्होंने कहा, ‘ऐसे अवसर हमें सद्भाव, भाईचारे की भावना को फिर से जगाने और सदाचारी जीवन जीने की याद दिलाते हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi