विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, 2 जवान भी शहीद

संभावना है कि इलाके में और भी आतंकी छिपे हो सकते हैं, जिसके चलते हाजिन इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है

FP Staff Updated On: Oct 11, 2017 10:11 AM IST

0
जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, 2 जवान भी शहीद

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में बुधवार सुबह को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. बांदीपोरा के हाजिन इलाके में हुई इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं. साथ ही दो जवान भी शहीद हो गए हैं. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि बांदीपुरा के हाजिन क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी भी मारे गए हैं. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में घायल हुए दो वायुसैनिकों ने बाद में दम तोड़ दिया. ये दोनों वायुसैनिक प्रशिक्षण के लिए आतंकवादियों के खिलाफ अभियान का हिस्सा थे. अधिकारी ने बताया कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था.

संभावना है कि इलाके में और भी आतंकी छिपे हो सकते हैं, जिसके चलते हाजिन इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है. साथ ही इलाके को खाली भी करा लिया गया है.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ऑपरेशनल हेड खालिद को मार गिराया था. खबर के मुताबिक, खालिद ने पहले चेकपोस्ट पर पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग की. इसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई थी.

इसी बीच खालिद पास के एक घर में जा छिपा. सुरक्षाबलों ने उसी घर में उसे मार गिराया है. खालिद A++ कैटेगरी का आतंकी था. खालिद श्रीनगर हमले का मास्टरमाइंड था और पाकिस्तान का रहने वाला था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi