S M L

जम्मू कश्मीर: शोपियां में अज्ञात बंदूकधारियों ने पूर्व SPO समेत तीन लोगों को किया अगवा

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) समेत तीन लोगों को अगवा कर लिया.

Updated On: Nov 23, 2018 08:37 PM IST

Bhasha

0
जम्मू कश्मीर: शोपियां में अज्ञात बंदूकधारियों ने पूर्व SPO समेत तीन लोगों को किया अगवा

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) समेत तीन लोगों को अगवा कर लिया. आधिकारिक सूत्रों के जरिए यह बात सामने आई है.

सूत्रों ने कहा कि बंदूकधारियों ने पूर्व एसपीओ बशारत अहम वागे, जाहिद अहमद वागे और रियाज अहमद वागे को शोपियां के जैनापोरा इलाके के रेबान गांव से अगवा कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी ने हालांकि कहा कि वे तीन लोगों के अपहरण के बारे में आ रही खबरों की जांच कर रहे हैं. अधिकारी ने कहा, 'अपहरण के बारे में अब तक किसी की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है. हम तथ्यों की जांच कर रहे हैं.' वहीं आतंकवादियों ने पिछले हफ्ते दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों का मुखबिर होने के शक में दो लोगों की हत्या कर दी थी.

इससे पहले भी आतंकवादियों के जरिए पुलिसकर्मियों को गिरफ्तारी करने की वारदात सामने आ चुकी है. जिसमें दक्षिण कश्मीर के शोपियां में हिज्बुल के आतंकवादियों ने 3 पुलिसकर्मियों को उनके घर से अगवा कर हत्या कर दी थी. तीनों के शव गोलियों से छलनी मिले थे. मारे गए इन पुलिसकर्मियों की पहचान कॉन्स्टेबल निसार अहमद, 2 विशेष पुलिस अधिकारियों (एसपीओ) फिरदौस अहमद और कुलवंत सिंह के तौर पर हुई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi