S M L

मदरसे वाले बयान पर लीगल नोटिस, रिजवी बोले- कब्र तैयार रखी है

रिजवी ने कहा कि मैं उनके खरबों के चंदे पर चोट कर रहा हूं, वो लोग मुझे मरवा देंगे लेकिन मैं पीछे नहीं हटूंगा, मैं अपनी कब्र तैयार करवा चुका हूं

FP Staff Updated On: Jan 12, 2018 11:46 AM IST

0
मदरसे वाले बयान पर लीगल नोटिस, रिजवी बोले- कब्र तैयार रखी है

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी मदरसों पर दिए विवादित बयान के कारण फंसते नजर आ रहे हैं. उनके बयान पर जमात उलेमा ए हिंद ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है.

यह नोटिस वसीम रिजवी को पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को 9 जनवरी को मदरसों को लेकर भेजे गए पत्र के लिए दिया गया है.

वसीम रिजवी ने मदरसों में आतंकी फंडिंग की बात कही थी. इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी को पत्र लिख कर मदरसा बोर्ड भंग करने की मांग की थी.

उन्होंने कहा था कि मदरसों में पढ़कर कोई इंजीनियर, डॉक्टर और आईएएस नहीं बनता. हां कुछ मदरसों से पढ़कर आतंकवादी जरूर बने हैं. उन्होंने मांग की थी कि मदरसों को सीबीएससी, ईसीसीई और राज्य शिक्षा बोर्ड से जोड़ा जाए.

वे मुझे मरवा देंगे, मैंने अपनी कब्र तैयार कर रखी है

उनके इस बयान के बाद कई मौलानाओं ने रिजवी की गिरफ्तारी की मांग की है. उनका कहना है कि मदरसों के नाम पर फंडिंग पाने वालों के तार ऊपर तक जुड़े हैं. वे उन्हें मरवा देंगे.

नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक, वसीम रिजवी ने कहा कि ये लोग मेरे पीछे तब से पड़े हैं जबसे मैंने पिछली सरकार में कब्रें बिकने पर रोक लगाई. उनका कहना है कि सारे मौलाना उनका विरोध करेंगे लेकिन चंद मौलानाओं के लिए मैं मुस्लिम बच्चों के भविष्य को दांव पर नहीं लगा सकता.

उन्होंने कहा कि मैं उनके खरबों के चंदे पर चोट कर रहा हूं. वो लोग मुझे मरवा देंगे लेकिन मैं पीछे नहीं हटूंगा. मैं अपनी कब्र तैयार करवा चुका हूं. तख्ती लगवा दी है. पत्थर तैयार करवा रहा हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi