Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

जल्लीकट्टू के समर्थन में ए.आर रहमान रखेंगे उपवास

रजनीकांत और कमल हासन के बाद ए.आर रहमान भी आए जल्लीकट्टू के समर्थन में

FP Staff Updated On: Jan 19, 2017 11:34 PM IST

0
जल्लीकट्टू के समर्थन में ए.आर रहमान रखेंगे उपवास

जल्लीकट्टू को लेकर पूरे तमिलनाडू में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. राज्य के नागरिक पोंगल के मौके पर खेले जाने वाले जल्लीकट्टू के समर्थन में उतर आए हैं. धीरे-धीरे प्रदर्शन उग्र रूप भी अख्तियार कर रहा है.

सुप्रीम कोर्ट ने इस खेल पर प्रतिबंध लगा दिया था. जिसके बाद चेन्नई के मरीना बीच से लेकर कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. देश के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन ने भी जल्लीकट्टू का समर्थन किया है. देश के एकमात्र ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर रहमान भी जल्लीकट्टू के समर्थन में उतर आए हैं.

जल्लीकट्टू के समर्थन में संगीतकार ए.आर रहमान ने माइक्रोब्लॉगिंग-साइट ट्विटर पर लिखा ‘तमिलनाडु की भावना का समर्थन करते हुए मैं कल उपवास रखने जा रहा हूं...’

इस मुद्दे को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल चुके हैं. पीएम ने भी साफ कर दिया कि मामला कोर्ट का होने की वजह से सरकार कुछ नहीं कर सकती है, लेकिन अध्यादेश लाने पर विचार किया जाएगा.

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन और रजनीकांत के दामाद धनुष ने भी जल्लीकट्टू का समर्थन किया है. मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने प्रधानमंत्री से 2000 साल पुराने जल्लीकट्टू को राष्ट्रपति अध्यादेश से फैसले को खारिज करने का आग्रह किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi