S M L

जैश-ए-मोहम्मद का दुश्मन नंबर वन भारत और पीएम मोदी

इतना ही नहीं उसने प्रधानमंत्री मोदी को भी दुश्मन नंबर वन बताया है

FP Staff Updated On: Jan 26, 2018 10:15 PM IST

0
जैश-ए-मोहम्मद का दुश्मन नंबर वन भारत और पीएम मोदी

पाकिस्तान के आतंकी सरगना जैश-ए-मोहम्मद ने भारत को अपना नंबर वन दुश्मन बताया है. इस आतंकी संगठन के संस्थापक मौलाना मसूद अजहर के भाई मौलाना तलहा सैफ ने सिंध प्रांत के लरकाना में एक रैली को संबोधित करते हुए ये बात कही.

इतना ही नहीं उसने प्रधानमंत्री मोदी को भी दुश्मन नंबर वन बताया है. उसने कहा कि भारतीय मीडिया ने 'अल कलाम' के खिलाफ एक अभियान शुरू किया है, और इस तरह से जिसके कारण भारत हमारे दुश्मनों में टॉप पर बन गया है.

टाइम्स नाउ पर छपी खबर के मुताबिक भारतीय मुसलमान अल कलाम को लगातार पढ़ रहे हैं. वह मौलाना मसूद अजहर के संदेश को पढ़ रहे हैं. भारत में रहने वाले मुस्लिम समुदाय के लोगों को संदेश देते हुए तलहा ने कहा कि उन्हें अपनी जीवन को सफल बनाने के लिए जिहाद का पालन करना चाहिए. पाकिस्तान के खिलाफ भारत में रहने वाले लोगों को भड़काया जा रहा है.

कश्मीर की महिलाएं बुला रही है, लड़ाके मदद को बॉर्डर पार कर रहे हैं 

जानकारी के मुताबिक दें कि जैश-ए-मोहम्मद भारत के सीमावर्ती इलाकों में होने वाले हमलों के लिए जिम्मेदार माना जाता है. जम्मू-कश्मीर में जितनी भी आतंकी वादरात होती हैं उनमें जैश-ए-मोहम्मद का नाम शामिल होता है.

रैली को संबोधित करते हुए आतंकी संगठन के सरगनाओं में एक ताहिल ने कहा कि भारत मिनी सुपर पावर बन चुका है. वह पिछले साठ साल से पाकिस्तान को परेशान कर रहा है. लगभग छह लाख से अधिक सैनिक कश्मीर घाटी में भारतीय सैनिकों से लड़ रहे हैं.

उसने कहा कि कश्मीर की माताएं और बहने हमें बुला रही है. वह उनकी मदद नहीं कर पा रहा है. लेकिन कश्मीर को आजाद कराने के लिए लड़ाके बॉर्डर पार कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi