S M L

अब अमेरिका में भी होगा जयपुर साहित्य महोत्सव का आयोजन

वैश्विक स्तर पर प्रशंसित श्रेष्ठतम साहित्यिक कार्यक्रमों में से एक माना जाने वाला जयपुर साहित्य महोत्सव ह्यूस्टन के बाद 19 से 20 सितम्बर तक न्यूयॉर्क में और 21 से 23 सितम्बर तक कोलोराडो के बोल्डर में आयोजित होगा

Updated On: Sep 03, 2018 01:06 PM IST

Bhasha

0
अब अमेरिका में भी होगा जयपुर साहित्य महोत्सव का आयोजन
Loading...

हर साल जयपुर में आयोजित होने वाली जयपुर लीटरेचर यानी साहित्य महोत्सव का आयोजन अब अमेरिका में भी होगा.अमेरिका में साहित्यिक कार्यक्रमों के दायरे को बढ़ाने के क्रम में पहली बार यहां जयपुर साहित्य महोत्सव का आयोजन किया जाएगा.

भारतीय राजनीतिज्ञ एवं लेखक शशि थरूर और अमेरिका में भारत के राजदूत नवतेज सरना टेक्सास के ह्यूस्टन में 14 से 15 सितम्बर तक चलने वाले इस महोत्सव में शामिल हो सकते हैं. सरना मुख्य अतिथियों में से एक हैं.

वैश्विक स्तर पर प्रशंसित श्रेष्ठतम साहित्यिक कार्यक्रमों में से एक माना जाने वाला जयपुर साहित्य महोत्सव ह्यूस्टन के बाद 19 से 20 सितम्बर तक न्यूयॉर्क में और 21 से 23 सितम्बर तक कोलोराडो के बोल्डर में आयोजित होगा.

जेएलएफ टीमवर्क आर्ट्स कर रहे हैं जयपुर साहित्य महोत्सव का आयोजन

एशिया सोसाइटी के टेक्सास स्थित केंद्र की अध्यक्ष बोन्ना कोल ने कहा, 'हम इसको लेकर बेहद उत्साहित हैं कि हम टेक्सास में पहली बार होने वाले जयपुर साहित्य महोत्सव का ह्यूस्टन में साथ मिलकर आयोजन कर रहे हैं.'

जयपुर साहित्य महोत्सव का आयोजन एशिया सोसाइटी एवं इंप्रिंट के साथ मिलकर प्रोड्यूसर जेएलएफ टीमवर्क आर्ट्स कर रहा है.

ह्यूस्टन में आयोजित होने वाले जयपुर साहित्य महोत्सव में हिस्सा लेने वाले वक्ताओं और लेखकों में चित्रा बनर्जी दिवाकरुणी, नमिता गोखले, सोनल मानसिंह, उमर अल अक्काद, रॉबिन डेविडसन, जय अय्यर, कर्ट हींजलमैन, लैसी एम जॉनसन और मैक्केना जॉर्डन शामिल हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi