S M L

उन्नाव गैंगरेप: पीड़ित परिवार को जेल से धमकी दे रहा BJP MLA, 'गांव छोड़ दो नहीं तो मारे जाओगे'

सीबीआई ने उन्नाव रेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ चार्जसीट दाखिल कर दी है. लेकिन पीड़िता के परिवार की मुश्किलें अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं

FP Staff Updated On: Jul 12, 2018 04:47 PM IST

0
उन्नाव गैंगरेप: पीड़ित परिवार को जेल से धमकी दे रहा BJP MLA, 'गांव छोड़ दो नहीं तो मारे जाओगे'

सीबीआई ने उन्नाव रेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. लेकिन पीड़िता के परिवार की मुश्किलें अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पीड़िता के परिवार के एक सदस्य ने कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है. साथ ही उनपर केस वापस लिए जाने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है.

जेल से डराया जा रहा है

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, पीड़िता के परिजन ने कहा है कि सेंगर बीजेपी विधायक है, इसलिए प्रशासन ने हमारी मदद करने से इनकार कर दिया है. हमें तब तक न्याय नहीं मिल पाएगा. जब तक उसे (कुलदीप सेंगर) पार्टी से बाहर नहीं निकाल दिया जाता. उन्होंने कहा कि गवाहों को जेल से डराया जा रहा है. उनसे कहा जा रहा है कि वो एक दो साल के लिए गांव छोड़कर कहीं और रहने लगे और जब केस खत्म हो जाए तब वापस आ जाएं. नहीं तो उन्हें मार दिया जाएगा. बीजेपी विधायक हमे जेल से धमकियां दे रहा है.

सीबीआई ने सही किया

पीड़ित परिवार ने आगे बताया कि सीबीआई ने सही किया है, लेकिन सेंगर अभी भी उस पार्टी में है जो केंद्र और उत्तरप्रदेश में राज कर रही है. चार्जशीट के बाद भी कुलदीप सेंगर को पार्टी से क्यों नहीं निकाला जा रहा है. गौरतलब है कि इस मामले में सीबीआई ने पहली चार्जसीट शनिवार को दाखिल की थी. जिसमें विधायक के भाई सहित पांच लोगों पर आरोप दर्ज किए गए थे. बांगरमऊ के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई पर पीड़िता के पिता को मारने का मामला दर्ज किया गया है.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक कुलदीप के खिलाफ 17 साल की नाबालिग ने बलात्कार का आरोप लगाया था. इस मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न होने के चलते पीड़िता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर आत्महत्या का प्रयास किया था. इसी दौरान पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी. जिसके चलते मामले ने और तूल पकड़ लिया था. इसके बाद देश भर में उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ माहौल बनने लगा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi