S M L

कश्मीर: सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया, उरी सेक्टर में मुठभेड़ जारी

सुरक्षाबलों को नियंत्रण रेखा के पास तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी

Updated On: Sep 24, 2017 10:46 AM IST

FP Staff

0
कश्मीर: सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया, उरी सेक्टर में मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. इलाके में दो और आतंकियों के अब भी छुपे होने की आशंका है. सेना ने पूरे इलाके को घेर रखा है.

सुरक्षाबलों को नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना ने आतंकियों को खोज निकालने के लिए ऑपरेशन चलाया. इसी दौरान आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी. सेना के जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया.

आशंका है कि LOC के पास तीन-चार आतंकी छुपे हो सकते हैं. सेना और जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के जवान मिलकर सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

इसके पहले कुलगाम में शनिवार देर रात सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. जिसमें सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था. आतंकियों से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए थे.

वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के ही बारामुला जिले के सोपोर इलाके में आतंकियों ने एसबीआई ब्रांच के नजदीक ग्रेनेड दागे. इससे तीन आम लोग घायल हुए हैं.

हाल ही में अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्षविराम उल्लंघन किया जा रहा है. इसकी आड़ में आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की. ये आतंकी भी इसी तरह से भारतीय सीमा में घुसे थे. लेकिन बाद में ये सुरक्षाबलों की जद में आ गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi