S M L

Isha-Anand Wedding: संगीत समारोह में शामिल होने हिलेरी क्लिंटन पहुंची उदयपुर, देखें वीडियो

ईशा अंबानी अपने मंगेतर आनंद पीरामल के साथ मुंबई में 12 दिसंबर को शादी करेंगी

Updated On: Dec 09, 2018 05:16 PM IST

FP Staff

0
Isha-Anand Wedding: संगीत समारोह में शामिल होने हिलेरी क्लिंटन पहुंची उदयपुर, देखें वीडियो

भारतीय कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी में देश विदेश की नामी शख्सियतें शिरकत कर रही हैं. इनमें साल 2019 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन भी शामिल हैं.

हिलेरी क्लिंटन शनिवार को ईशा अंबानी और पिरामल के शादी समारोह में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंची. जहां उनका स्वागत मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने किया.

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने मंगेतर आनंद पीरामल के साथ मुंबई में 12 दिसंबर को शादी करेंगी. हालांकि इस शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और आज यानी शनिवार शाम उदयपुर में ही संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया है. इसी में शामिल होने अमेरिका की फर्स्ट लेडी रह चुकी हिलेर क्लिंटन पहुंची हैं.

हिलेरी क्लिंटन के अलावा भी दुनियाभर के कई बड़े नाम और दिग्गज लोग ईशा और आनंद के सगाई समारोह में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे हैं. इनमें क्रिकेट जगत में खूब ख्याती कमाने वाले सचिन तेंदुलकर से लेकर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान भी शामिल है.

तमाम नेता और मंत्री भी समारोह में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे हैं. इनमें केंद्रीय मंत्री स्मर्ती ईरानी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नाम हैं.

(डिस्क्लेमरः फ़र्स्टपोस्ट हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi