S M L

ईशा अंबानी की शादी में पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह और सीएम ममता बनर्जी

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार शादी में पहुंचे

Updated On: Dec 12, 2018 09:31 PM IST

FP Staff

0
ईशा अंबानी की शादी में पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह और सीएम ममता बनर्जी

रिलांयस प्रमुख मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में मेहमानों का पहुंचना जारी है. उनके निवास एंटीला में हो रहे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार पहुंचे हैं.

गौरतलब है कि ईशा अंबानी की शादी व्यापारी आनंद पीरामल से हो रही है. उनकी शादी में बॉलीवुड और खेल की दुनिया के सितारे भी शरीक हुए हैं. हरभजन सिंह और सचिन तेंदुलकर सपरिवार नजर आए, वहीं ऐश्वर्या-अभिषेक और प्रियंका-निक की जोड़ी भी आकर्षण का केंद्र रही.

इससे पहले 8 दिसंबर यानी शनिवार को उदयपुर में संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था. संगीत समारोह में देश विदेश से बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे भी इसमें शरीक होने के लिए उदयपुर पहुंचे थे. अंबानी परिवार के मेहमानों में अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हि‍लेरी क्ल‍िंटन भी शामिल हुई थीं.

कुल मिलाकर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी देश भर में छाई हुई है. शादी की रस्में भारतीय रीति रिवाज से हो रही हैं. आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त रहे हैं. दोनों परिवारों के बीच चार दशकों पुराना दोस्ती का मजबूत रिश्ता है. आनंद पीरामल भारत की प्रतिष्ठित रियल एस्टेट कंपनियों में से एक पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं.

पीरामल रियल्टी से पहले आनंद ने ग्रामीण स्वास्थ्य के क्षेत्र में पहल करते हुए 'पीरामल स्वास्थ्य' की स्थापना की थी. यह आज एक दिन में 40,000 से अधिक रोगियों का इलाज कर रही है. वह पीरामल ग्रुप के कार्यकारी निदेशक भी हैं. इससे पहले आनंद 'इंडियन मर्चेंट चैंबर' की युवा विंग के सबसे कम उम्र के प्रेसिडेंट भी रहे.

(डिस्क्लेमरः फ़र्स्टपोस्ट हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi