S M L

आज शादी के बंधन में बंधेंगे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, चल रही हैं खास तैयारियां

8 दिसंबर यानी शनिवार को उदयपुर में ही संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया. संगीत समारोह में देश विदेश से बड़ी हस्तियों ने शिरकत की

Updated On: Dec 12, 2018 11:06 AM IST

FP Staff

0
आज शादी के बंधन में बंधेंगे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, चल रही हैं खास तैयारियां

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की आज मुंबई में विवाह समारोह संपन्न होगा. इससे पहले 8 दिसंबर यानी शनिवार को उदयपुर में ही संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया. संगीत समारोह में देश विदेश से बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे भी इसमें शरीक होने के लिए उदयपुर पहुंचे. अंबानी परिवार के मेहमानों में अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हि‍लेरी क्ल‍िंटन भी शामिल थीं.

संगीत सेरेमनी के स्टेज पर ऐसी-ऐसी जोड़ियां परफॉर्मेंस करती दिखीं, जिन्हें स्टेज पर इस तरह कम ही देखा गया है.

कुल मिलाकर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी देश भर में छाई हुई है. शादी की रस्में भारतीय रीति रिवाज से होंगी. आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त रहे हैं. दोनों परिवारों के बीच चार दशकों पुराना दोस्ती का मजबूत रिश्ता है. आनंद पीरामल भारत की प्रतिष्ठित रियल एस्टेट कंपनियों में से एक पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं.

पीरामल रियल्टी से पहले आनंद ने ग्रामीण स्वास्थ्य के क्षेत्र में पहल करते हुए 'पीरामल स्वास्थ्य' की स्थापना की थी. यह आज एक दिन में 40,000 से अधिक रोगियों का इलाज कर रही है. वह पीरामल ग्रुप के कार्यकारी निदेशक भी हैं. इससे पहले आनंद 'इंडियन मर्चेंट चैंबर' की युवा विंग के सबसे कम उम्र के प्रेसिडेंट भी रहे.

(डिस्क्लेमरः फ़र्स्टपोस्ट हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi