S M L

IPS अधिकारी ने गूगल से सीखा सुसाइड का तरीका और अपनाया ये खौफनाक रास्ता

पुलिस का दावा है कि एसपी ने करीब 25 ग्राम सल्फास पाउडर खा लिया था. जिसके कारण उनकी हालत काफी बिगड़ गई.

Updated On: Sep 07, 2018 04:14 PM IST

FP Staff

0
IPS अधिकारी ने गूगल से सीखा सुसाइड का तरीका और अपनाया ये खौफनाक रास्ता
Loading...

उत्तर प्रदेश के कानपुर में खुदकुशी की कोशिश करने वाले 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. वहीं इस मामले में एक खास तथ्य यह भी सामने आया है कि सुरेंद्र पिछले काफी दिनों से इंटरनेट पर आत्महत्या करने के प्रयासों के बारे में सर्च कर रहे थे.

पुलिस के मुताबिक सुरेंद्र दास ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें लिखा है कि पारिवारिक झगड़ों से परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया. वहीं इस नोट में उन्होंने इसके लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएस सुरेंद्र दास ने गूगल पर सर्च कर आत्महत्या के तरीके खोजे थे. उनकी मोबाइल की सर्च हिस्ट्री में हाथ की नस काटने, फांसी लगाने, जहर खाने जैसे कई तरीके मिले थे. हालांकि आईपीएस सुरेंद्र ने सल्फास खाकर आत्महत्या का प्रयास किया.

खाया सल्फास पाउडर

पुलिस का दावा है कि एसपी ने करीब 25 ग्राम सल्फास पाउडर खा लिया था. जिसके कारण उनकी हालत काफी बिगड़ गई और समय पर उन्हें अस्पताल भर्ती करवा दिया गया. लेकिन सुरेंद्र की हालत नाजुक बनी है और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

बता दें कि एसपी ने छावनी स्थित घर के स्टोर रूम में सल्फास खाया था. स्टोर से फोरेंसिक टीम ने सल्फास के 3 पैकेट भी बरामद किए. एक पैकेट में बचा हुआ सल्फास भी मौके से मिला, बचे हुए सल्फास को फोरेंसिक टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi