S M L

IPS अधिकारी फोन धमकी मामला: मुलायम ने माना- हां, मेरी थी आवाज

10 जुलाई, 2015 को आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को मोबाइल से दी गई कथित धमकी के संबंध में दर्ज मामले में मुलायम सिंह यादव ने अपनी आवाज का नमूना देने से इनकार कर दिया है

Updated On: Aug 15, 2018 04:24 PM IST

FP Staff

0
IPS अधिकारी फोन धमकी मामला: मुलायम ने माना- हां, मेरी थी आवाज
Loading...

आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को फोन पर धमकी मामला निर्णायक दौर में पहुंचता दिख रहा है. मामले में जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने सीजेएम कोर्ट को बताया कि मुलायम सिंह यादव ने माना है कि उन्होंने ही आईपीएस अफसर को फोन किया था. आवाज उन्हीं की है.

10 जुलाई, 2015 को आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को मोबाइल से दी गई कथित धमकी के संबंध में दर्ज मामले में मुलायम सिंह यादव ने अपनी आवाज का नमूना देने से इनकार कर दिया है.

विवेचक सीओ बाजारखाला अनिल कुमार ने इस संबंध में सीजेएम लखनऊ कोर्ट में प्रस्तुत अपनी रिपोर्ट में कहा कि वो 4 अगस्त, 2018 को मुलायम सिंह के 3/111, सुशांत गोल्फ सिटी, गोसाईं गंज स्थित आवास पर उनसे मिले. इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि यह उन्हीं की आवाज है पर वो अपनी आवाज का नमूना नहीं देना चाहते हैं.

रिपोर्ट के अनुसार मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उन्होंने मात्र समझाने के लिए अमिताभ ठाकुर को ऐसा कहा था, जिसे उनके द्वारा अनावश्यक रूप से बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया गया.

बता दें कोर्ट ने 20 अगस्त, 2016 को विवेचक को मुलायम सिंह के आवाज़ का नमूना लेने का आदेश दिया था, जो अभी तक लंबित था. इस पर सीजेएम आनंद प्रकाश सिंह ने विवेचक को शेष विवेचना पूरी कर पुलिस रिपोर्ट जल्द ही कोर्ट में प्रस्तुत करने के आदेश दिए हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi