S M L

INX मीडिया मामला: कोर्ट ने कार्ति की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा

कार्ति चिदंबरम ने उन्हें जमानत देने से इंकार करने के विशेष अदालत के न्यायाधीश के फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती दी है

Bhasha Updated On: Mar 16, 2018 04:52 PM IST

0
INX मीडिया मामला: कोर्ट ने कार्ति की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा

दिल्ली हाईकोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में कार्ति चिदंबरम की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया. सीबीआई द्वारा दायर इस मामले में न्यायमूर्ति एस पी गर्ग ने सीबीआई और कार्ति के वकील की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया.

सीबीआई ने यह कहते हुए कार्ति को जमानत देने का विरोध किया कि वह साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं और गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं. एजेंसी ने यह आरोप भी लगाया कि कार्ति ने कुछ साक्ष्यों से छेड़छाड़ की है.

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम ने उन्हें जमानत देने से इंकार करने के विशेष अदालत के न्यायाधीश के फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती दी है.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी कार्ति चिदंबरम को राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर 28 मार्च तक रोक लगा दी थी. दिल्ली हाई कोर्ट ने कार्ति की गिरफ्तारी के आदेश दिए थे. पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi