S M L

INX मीडिया मामले में कार्ति चिदंबरम को जमानत मिली

पिछले हफ्ते दिल्ली हाईकोर्ट ने INX मामले में कार्ति चिदंबरम की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. अब इस पर फैसला देते हुए कोर्ट ने कार्ति को जमानत दे दी

Updated On: Mar 23, 2018 02:59 PM IST

FP Staff

0
INX मीडिया मामले में कार्ति चिदंबरम को जमानत मिली

दिल्ली हाईकोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में कार्ति चिदंबरम को 10 लाख के बेल बॉन्ड पर जमानत दे दी है. हालांकि कोर्ट ने कार्ति चिदंबरम के विदेश जाने पर रोक लगा दी है. कार्ति चिदंबरम गवाहों को प्रभावित नहीं कर सकते और बैंक खातों को भी नहीं बंद करवा सकते.

पिछले हफ्ते दिल्ली हाईकोर्ट ने INX मामले में कार्ति चिदंबरम की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. अब इस पर फैसला देते हुए कोर्ट ने कार्ति को जमानत दे दी है.

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबमरम को सीबीआई की विशेष अदालत ने जमानत देने से इंकार कर दिया था. इसके बाद कार्ति के वकील ने दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी.

इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने कार्ति की गिरफ्तारी के आदेश दिए थे. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने INX मनी लॉन्ड्रिंग में आरोपी कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी पर 28 मार्च तक रोक लगा दी थी.पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi