S M L

इंटरनेशनल ट्रेड फेयर 2017: इन मेट्रो स्टेशनों पर मिलेगी टिकट

इस फेयर में जाने के लिए आपको एंट्री टिकट सिर्फ चुनिंदा मेट्रो स्टेशनों पर ही मिल सकेंगी

Updated On: Nov 14, 2017 10:35 AM IST

FP Staff

0
इंटरनेशनल ट्रेड फेयर 2017: इन मेट्रो स्टेशनों पर मिलेगी टिकट

राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान में 14 नवंबर यानी आज से इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर शुरू हो रहा है. इस फेयर में जाने के लिए आपको एंट्री टिकट सिर्फ चुनिंदा स्टेशनों पर ही मिल सकेंगी. इसके लिए डीएमआरसी मंगलवार से ही टिकटों की बिक्री कुछ चुनिंदा मेट्रो स्टेशनों से कर रही है.

आपको बता दें की इस फेयर में बिजनेस डेज के साथ जनरल डेज भी होंगे. इस फेयर में 14 नवंबर से 17 नवंबर तक चलने वाले बिजनेस डेज की टिकट के साथ 18 नवंबर से 27 नवंबर तक चलने वाली जनरल डेज भी होगी. इन दोनों डेज की टिकट कुछ चुनिंदा स्टेशनों पर मिल सकेंगी.

किन मेट्रो स्टेशनों पर मिल सकेंगी टिकट?

- ब्लू लाइन पर इस फेयर की टिकट इंद्रप्रस्थ, मंडी हाउस, लक्ष्मी नगर, आनंद विहार, बाराखंभा, नोएडा सिटी सेंटर आदि स्टेशनों पर मिलेगी.

- येलो लाइन पर इस फेयर की टिकट साकेत, जहांगीरपरी, सिकंदरपुर, कश्मीरी गेट, विश्वविद्यालय, हूडा सिटी सेंटर आदि स्टेशनों पर मिलेगी.

- वायलेट लाइन पर इस फेयर की टिकट, जामा मस्जिद, लाजपत नगर, आईटीओ, एस्कॉर्ट मुजेसर दिल्ली गेट आदि स्टेशनों पर टिकट मिल सकेगी.

-एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर धौला कुआं और नई दिल्ली स्टेशन पर फेयर की टिकट मिल सकेगी.

दिल्ली के प्रगति  मैदान  में लगे 37वें ट्रेड फेयर में 3 हजार से ज्यादा पार्टिसिपेंट के हिस्सा लेने की उम्मीद है. भारत में लगे इस ट्रेड फेयर में पार्टनर कंट्री वियतनाम है और फोकस कंट्री किर्गिस्तान है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi