S M L

इंटीरियर डिजाइनर ने की आत्महत्या, अर्णब गोस्वामी पर दर्ज हुई FIR

नाइक की पत्नी ने आरोप लगाया कि मेरे पति ने आत्महत्या कर ली क्योंकि रिपब्लिक टीवी ने उनकी बकाया का भुगतान नहीं किया था

Updated On: May 06, 2018 07:29 PM IST

FP Staff

0
इंटीरियर डिजाइनर ने की आत्महत्या, अर्णब गोस्वामी पर दर्ज हुई FIR

इंटीरियर डिजाइनर आत्महत्या केस में अलीबाग पुलिस ने केस दर्ज किया है, इसमें रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी समेत तीन लोगों का नाम है.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि इंटीरियर डिजाइनर ने अलीबाग स्थित अपने बंगले पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके अलावा अन्वय नाइक (इंटीरियर डिजाइनर) की मां का शव भी यहीं मिला है. शव के पास से एक सुसाइट मिला है, हालांकि उसकी मौत कैसे हुई इसका पूरी तरह पता नहीं लग पाया है. पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए अर्णब गोस्वामी, फिरोज शेख और स्मार्टवर्क्स के नितेश सारदा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

नाइक की पत्नी ने आरोप लगाया कि मेरे पति ने आत्महत्या कर ली क्योंकि रिपब्लिक टीवी ने उनकी बकाया का भुगतान नहीं किया था. हालांकि इस पर रिपब्लिक टीवी ने बयान जारी करते हुए इसे साजिश करार दिया है. रिपब्लिक टीवी ने कहा कि नाइक की दुर्भाग्यपूर्ण मौत को मुद्दा बनाकर हमारे खिलाफ झूठी अफवाह फैलाई जा रही है. कॉन्ट्रैक्ट के तहत बाकी का उन्हें पहले ही भुगतान किया जा चुका है.

रायगढ़ के एएसपी ने संजय पाटिल इंडियन एक्सप्रेस को बताया 'रिपब्लिक टीवी के अर्णब, फिरोज शेख और स्मार्टवर्क्स के नितेश सारदा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है. मामला अन्वय की पत्नी की शिकायत पर दर्ज किया गया है. नाइक की पत्नी ने बताया कि इन तीनों ने उनकी बकाया का भुगतान नहीं किया था जिससे उन्हें बिजनेस में काफी नुकसान हो गया था.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi