In association with
S M L

तिहाड़ में छोटा राजन को मरवाने के लिए दाऊद ने रची थी बड़ी साजिश

खुफिया एजेंसियों का कहना है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम छोटा राजन की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है

FP Staff Updated On: Dec 27, 2017 11:18 AM IST

0
तिहाड़ में छोटा राजन को मरवाने के लिए दाऊद ने रची थी बड़ी साजिश

दिल्ली की तिहाड़ जेल के अंदर भी अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की जान को खतरा है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि खुफिया एजेंसियों का कहना है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम छोटा राजन की जान के पीछे हाथ धोकर पड़ा है. बताया जा रहा है कि डी कंपनी के कहने पर दिल्ली का टॉप गैंग्सटर नीरज बवाना छोटा राजन को तिहाड़ के अंदर मारने का प्लान बना रहा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, इंटेलिजेंस ने दो हफ्ते पहले ही ऐसी संभावना जताई थी कि छोटा राजन को जेल में मौत के घाट उतारा जा सकता है. इसके चलते खुफिया एजेंसियों ने तिहाड़ जेल के अधिकारियों को छोटा राजन की सिक्योरिटी की समीक्षा करने को कहा था. जानकारी के मुताबिक, राजन को मारने के डी कंपनी के इस प्लान से उस समय पर्दाफाश हो गया जब नीरज बवाना के एक करीबी ने नशे में इस प्लान के बारे में अपने दूसरे साथी को बताया.

कुछ दिन पहले ही बवाना की बैरक से मोबइल फोन मिले थे. राजन को दाऊद और उसके लोगों की पहुंच से दूर रखने के लिए ही मुंबई और महाराष्ट्र की बजाए दिल्ली की तिहाड़ जेल में रखा गया है. तिहाड़ जेल के अधिकारियों का कहना है कि राजन की सिक्योरिटी बेहद टाइट है और बवाना का उसे टारगेट बनाना आसान नहीं होगा. एक अधिकारी ने कहा कि राजन का बैरक जेल नंबर 2 के अंत में है. जबकि बवाना हाई-रिस्क वार्ड में अकेले रखा गया है. राजन के पास जांचे-परखे गार्ड और खाना बनाने वाले हैं, जिनकी नियमित रूप से दूसरे गार्ड चेकिंग करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi