विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Video: Domino's पिज्जा के ऑरेगेनो सीजनींग के पैकेट से निकले कीड़े

इस कस्टमर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'डोमिनोज पिज्जा के ऑरेगनो सीजनींग को पसंद करने वाले कस्टमर्स सावधान! वो आपको ये खिला रहे हैं.'

FP Staff Updated On: Sep 12, 2017 05:07 PM IST

0
Video: Domino's पिज्जा के ऑरेगेनो सीजनींग के पैकेट से निकले कीड़े

अगली बार जब भी आप डोमिनोज से पिज्जा ऑर्डर करें तो ऑरेगेनो सीज़नींग के पैकेट में एक बार नजर जरूर डाल लें क्योंकि आप नहीं चाहेंगे इस कस्टमर के साथ जो हुआ वो आपके साथ भी हो.

गुड़गांव के राहुल अरोरा ने अपनी फेसबुक वॉल अपना बहुत बुरा अनुभव शेयर किया है. राहुल ने 10 सितंबर को पिज्जा ऑर्डर किया और अगली सुबह उन्हें ऑरेगेनो के पैकेट में कीड़े रेंगते हुए दिखाई दिए. राहुल ने एक पैकेट खोलते हुए वीडियो भी बना लिया.

इस कस्टमर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'डोमिनोज पिज्जा के ऑरेगनो सीजनींग को पसंद करने वाले कस्टमर्स सावधान! वो आपको ये खिला रहे हैं.'

अपनी पोस्ट में अरोरा ने जानकारी दी है कि उन्होंने शुक्रवार को एमजी रोड के डोमिनोज के आउटलेट से पिज्जा ऑर्डर किया था. उस वक्त तो उन्होंंने वो ऑरेगेनो इस्तेमाल कर लिया, लेकिन जब अगली सुबह नाश्ते के वक्त उन्होंने अपने ब्रेड पर उसे इस्तेमाल करने के लिए उठाया, तब उनकी नजर पैकेट के अंदर रेंग रहे कीड़ों पर पड़ी.

उन्होंने कहा, 'हम हैरान थे. हमने जब पैकेट खोले, तो सभी पैकेटों में कीड़े थे.'

राहुल ने अपनी पोस्ट में डोमिनोज पिज्जा के साथ-साथ जुबिलेंट फूडवर्क्स को भी टैग किया. जुबिलेंट के पास ही भारत में डोमिनोज की फ्रेंचाइजी हैं. जुबिलेंट ने राहुल से उनकी पोस्ट पर संपर्क किया और उनसे उनका कॉन्टैक्ट नंबर और ईमेल आईडी मांगा, ताकि आगे की जांच की जा सके.

हालांकि, कंपनी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि उसे इस बैच के बाकी किसी सीज़नींग के पैकेटों से ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है.

इस पोस्ट के बाद राहुल ने एक दूसरे पोस्ट में जानकारी दी है कि डोमिनोज के कस्टमर केयर ने उनकी समस्या सुनने के बाद कहा कि उन्हें दोबारा ऑर्डर डिलीवर किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि हम किसी लेट डिलीवरी की बात नहीं कर रहे, ये हमारे स्वास्थ्य से खिलवाड़ है.

जुबिलेंट का कहना है कि हम हाइजीन और प्रॉडक्ट की क्वालिटी स्टैंडर्ड का खास ध्यान रखते हैं. हम आपको इस बात का भरोसा दिलाना चाहेंगे कि हमने अपने आउटलेट्स में ऑरेगेनो के सैशे की जांच करा ली है और वो सभी इस्तेमाल करने लायक थे. सैशे को अनहाइजीनिक तरीके से रखने से भी उनमें कीडे़ पड़ सकते हैं. इसिलए कस्टमर्स को उन्हें सही स्टोरेज कंडीशन में रखना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi