S M L

कर्नाटक के मंत्री को ‘इनोवा’ पसंद नहीं, ‘फॉरच्यूनर’ चाहते हैं

मंत्री ने कहा, मैं बचपन से ही बड़ी कारों से चलता रहा हूं. मुझे इनोवा की मंजूरी दी गई है. मैं इसे आरामदेह नहीं मानता क्योंकि मैं हमेशा बड़ी कारों से चलता रहा हूं. इनोवा छोटे स्तर की कार है

Updated On: Jun 21, 2018 10:15 PM IST

Bhasha

0
कर्नाटक के मंत्री को ‘इनोवा’ पसंद नहीं, ‘फॉरच्यूनर’ चाहते हैं

कर्नाटक के एक मंत्री ने गुरुवार को यह कहकर विवाद पैदा कर दिया कि उन्होंने सरकारी इस्तेमाल के लिए टोयोटा फॉर्च्यूनर की मांग की है क्योंकि वे ‘बचपन से ही वह बड़ी कारों’ में चलने के आदी रहे हैं. उनके इस बयान की विपक्षी पार्टी बीजेपी ने आलोचना की है लेकिन कांग्रेस ने इसका बचाव किया है.

खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री बी. जेड. जमीर अहमद खान ने कहा कि उन्हें टोयोटा इनोवा की मंजूरी दी गई है जिसे वह ‘कम स्तर’ का मानते हैं और इसलिए फॉर्च्यूनर की मांग की है. खान बिजनेस परिवार से आते हैं.

उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘मैं बचपन से ही बड़ी कारों से चलता रहा हूं. मुझे इनोवा की मंजूरी दी गई है. मैं इसे आरामदेह नहीं मानता क्योंकि मैं हमेशा बड़ी कारों से चलता रहा हूं ... इनोवा छोटे स्तर की कार है.’

बताया जाता है कि खान के पास 100 लग्जरी बसों का काफिला है. मंत्री की मांग पर बीजेपी प्रवक्ता एस. प्रकाश ने कहा कि खान के पास 100 लग्जरी बसों का काफिला है, उन्हें अपनी कार में चलना चाहिए.

बहरहाल कांग्रेस सांसद सैयद नसीर हुसैन ने खान का बचाव करते हुए कहा कि मंत्री किसी खास गाड़ी की मांग कर रहे हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi