S M L

जेल में बंद पीटर को नोटिस भेज इंद्राणी मुखर्जी ने मांगा तलाक

इंद्राणी और पीटर मुखर्जी दोनों ही शीना बोरा मर्डर मामले के चलते जेल में हैं

Updated On: Apr 27, 2018 07:53 PM IST

Bhasha

0
जेल में बंद पीटर को नोटिस भेज इंद्राणी मुखर्जी ने मांगा तलाक

शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी से तलाक मांगा है. भायखला महिला कारागार में बंद इंद्राणी मुखर्जी ने पीटर मुखर्जी को तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. उसने तलाक के लिए यह आधार बताया है कि उनकी शादी ‘अप्रत्याशित रूप से टूट गई है.’ बता दें कि  64 वर्षीय पूर्व मीडिया उद्यमी पीटर भी इसी हत्याकांड में आर्थर रोड जेल में बंद है.

इंद्राणी द्वारा भेजे गए नोटिस में 30 अप्रैल तक पीटर की ओर से आपसी सहमति से वित्तीय समझौता करने का अनुरोध किया गया है ताकि उनकी शादी भंग करने की प्रक्रिया शुरू की जा सके. इंद्राणी ने अपने वकील के जरिए 25 अप्रैल को कुरियर से पीटर को यह नोटिस भेजा. नोटिस में कहा गया है, ‘मेरी मुवक्किल ने कहा कि आपकी शादी अब अप्रत्याशित रूप से टूट चुकी है और फिर से मेल मिलाप का कोई मौका नहीं है. आप भी इस बात से भली भांति परिचित हैं.’

शीना बोरा मर्डर मामले के चलते जेल में हैं इंद्राणी और पीटर

इंद्राणी को अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया गया था और उसके कुछ महीने बाद पीटर को गिरफ्तार किया गया था. दोनों शीना बोरा हत्याकांड में मुकदमे का सामना कर रहे हैं. शीना, इंद्राणी की पहले पति से हुई बेटी थी. पुलिस ने बताया कि अप्रैल 2012 में इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय ने पीटर के साथ षडयंत्र रचकर शीना का कथित तौर पर अपहरण कर हत्या कर दी थी. रायगढ़ जिले में उसका शव एक जंगल में फेंक दिया गया था. अगस्त 2015 में एक अन्य मामले में राय की गिरफ्तारी के बाद यह मामला सामने आया था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi