S M L

मुंबई: इंद्राणी मुखर्जी अस्पताल से डिस्चार्ज होकर वापस जेल पहुंचीं

इंद्राणी को ड्रग ओवरडोज के बाद 6 अप्रैल को जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब हालत सामान्य होने पर उन्हें वापस जेल ले जाया गया है

Updated On: Apr 11, 2018 05:03 PM IST

FP Staff

0
मुंबई: इंद्राणी मुखर्जी अस्पताल से डिस्चार्ज होकर वापस जेल पहुंचीं

शीना बोरा मर्डर केस में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को बुधवार को जे जे अस्पताल से छुट्टी मिल गई. जिसके बाद उन्हें वापस बायकुला जेल ले जाया गया.

जेल महानिरीक्षक राज्यवर्धन सिन्हा ने बताया कि इंद्राणी को ड्रग ओवरडोज के बाद बीते शुक्रवार रात को जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनकी हालत सामान्य होने पर वापस जेल ले आया गया है.

जे जे अस्पताल के डीन डॉक्टर सुधीर ननंदकर ने बताया कि उनकी (इंद्राणी) हालत अब पहले से बेहतर है. अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद बीमारी के कारणों का पता लगाने के लिए इंद्राणी की कई मेडिकल टेस्ट कराई गई थी.

जे जे अस्पताल के एक डॉक्टर ने कॉलिना की फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की रिपोर्ट के हवाले से बताया, ‘उनके मूत्र के नमूने की रिपोर्ट, बेंजोडियाजेपाइन के स्तर में काफी वृद्धि दर्शाती है. यह एक तरह की अवसाद रोधी दवा है.’

राज्य कारा विभाग ने इससे पहले मुखर्जी को दवा की अधिक मात्रा दिए जाने के मामले की विस्तृत जांच के आदेश दिए थे. जांच पूरी करने के बाद आईजी (जेल) विभाग को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे.

INX मीडिया की पूर्व सह-संस्थापक इंद्राणी मुखर्जी पर अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में मुकदमा चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi