S M L

इंद्राणी मुखर्जी ने की लो ब्लड प्रेशर की शिकायत, जेजे हॉस्पीटल में भर्ती

लो ब्लड प्रेशर और बेचैनी की शिकायत के बाद इंद्राणी मुखर्जी जेजे हॉस्पीटल में एडमिट. जांच जारी

Updated On: Sep 28, 2018 03:24 PM IST

FP Staff

0
इंद्राणी मुखर्जी ने की लो ब्लड प्रेशर की शिकायत, जेजे हॉस्पीटल में भर्ती

शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को जेजे हॉस्पीटल ले जाया गया है जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की है. इंद्राणी ने लो ब्लड प्रेशर और सर्वाइकल की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पीटल ले जाया गया.

पिछले पांच दिनों में ये दूसरी बार इंद्राणी को हॉस्पीटल में दाखिल किया गया. इसके पहले गत् 24 सितंबर को ही बेचैनी की शिकायत के बाद हॉस्पीटल ले जाया गया था जहां से उन्हें जांच के बाद शाम को उन्हें फिर छुट्टी दे दी गई थी.

अपनी बेटी शीना के हत्या की आरोपी हैं इंद्राणी:

इंद्राणी मुखर्जी, कार्ति चिंदमबरम के खिलाफ आईएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआई की मुख्य गवाह हैं. पिछले दिनों आमने-सामने बैठाकर कार्ति और इंद्राणी से पूछताछ भी कराई गई थी. आईएनएक्स मीडिया की पूर्व सह-संस्थापक मुखर्जी पर अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या करने का आरोप है. वह इस मामले में मुख्य आरोपी है. शीना बोरा की अप्रैल 2012 में कथित रूप से इंद्राणी ने हत्या कर दी थी.

बेटी शीना बोरा की हत्या मामले में इंद्राणी के खिलाफ मुकदमा चल रहा है. 46 साल की इंद्राणी मुंबई के भायखला महिला जेल में बंद हैं. इंद्राणी को अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया गया था और उसके कुछ महीने बाद उनके पति पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया था. यह दोनों शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी हैं.

शीना बोरा, इंद्राणी के पहले पति से पैदा हुई बेटी थी. पुलिस ने बताया कि अप्रैल 2012 में इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय ने पीटर के साथ साजिश रचकर शीना का कथित तौर पर अपहरण कर हत्या कर दी थी और उसके शव को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के जंगल में फेंक दिया था.

अगस्त 2015 में एक अन्य मामले में राय की गिरफ्तारी के बाद यह मामला सामने आया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi