S M L

'सीने में दर्द' की शिकायत के बाद इंद्राणी मुखर्जी फिर अस्पताल में भर्ती

शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि अब उनकी हालत स्थिर है और उनके मेडिकल जांच और टेस्ट किए जा रहे हैं

FP Staff Updated On: Jun 02, 2018 03:20 PM IST

0
'सीने में दर्द' की शिकायत के बाद इंद्राणी मुखर्जी फिर अस्पताल में भर्ती

बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी और आईएनएक्स मीडिया की सह-संस्थापक इंद्राणी मुखर्जी की तबियत बिगड़ने के बाद देर रात उन्हें मुंबई के जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल के डॉक्टरों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. इंद्राणी को शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे सीने में दर्द की शिकायत के बाद सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने बताया कि अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

इंद्राणी का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है और मेडिकल जांच और परीक्षण (टेस्ट) किए जा रहे हैं.

जे.जे अस्पताल के डीन नंदकर ने बताया 'इंद्राणी मुखर्जी ने सीने में दर्द की शिकायत की थी. वह एक-दो दिन में डिस्चार्ज हो जाएंगी, तब तक वह अस्पताल में ही रहेंगी.'

बीते 2 महीने में यह दूसरा मौका है जब इंद्राणी मुखर्जी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बेटी शीना बोरा की हत्या मामले में इंद्राणी के खिलाफ मुकदमा चल रहा है. 46 साल की इंद्राणी मुंबई के भायखला महिला जेल में बंद हैं. इंद्राणी को अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया गया था और उसके कुछ महीने बाद उनके पति पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया था. यह दोनों शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी हैं.

शीना बोरा, इंद्राणी के पहले पति से पैदा हुई बेटी थी. पुलिस ने बताया कि अप्रैल 2012 में इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय ने पीटर के साथ साजिश रचकर शीना का कथित तौर पर अपहरण कर हत्या कर दी थी और उसके शव को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के जंगल में फेंक दिया था.

अगस्त 2015 में एक अन्य मामले में राय की गिरफ्तारी के बाद यह मामला सामने आया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi