विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जानिए वजह! जेल में पीटर मुखर्जी से क्यों लड़ रही है इंद्राणी?

इंद्राणी ने खत में लिखा कि वो इस बात से दुखी है कि सबके सामने पीटर उन्हें नजरअंदाज करते हैं, जबकि अकेले में अपने खाने का डब्बा उनके साथ शेयर करते हैं

FP Staff Updated On: Nov 01, 2017 02:22 PM IST

0
जानिए वजह! जेल में पीटर मुखर्जी से क्यों लड़ रही है इंद्राणी?

शीना बोरा मर्डर केस में जेल में बंद इंद्राणी और पीटर मुखर्जी के बीच अब भी आम पति-पत्नी की तरह खटपट जारी है. इस बात का पता उनके हाल में सामने आए एक खत से हुआ है. पीटर को लिखे पत्र में इंद्राणी ने कहा, 'मुझसे बात मत करो'.

इंद्राणी ने लिखा कि वो इस बात से दुखी है कि सबके सामने पीटर उन्हें नजरअंदाज करते हैं, जबकि अकेले में अपने खाने का डब्बा उनके साथ शेयर करते हैं.

इंद्राणी और पीटर को अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने अगस्त और नवंबर 2015 में गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद से दोनों अलग-अलग जेलों में बंद हैं. इंद्राणी को बायकुला जेल में रखा गया है जबकि पीटर मुखर्जी आर्थर रोड जेल में बंद हैं. दोनों की मुलाकात सिर्फ कोर्ट और पुलिस वैन में होती है जब उन्हें केस की सुनवाई के लिए कोर्ट ले जाया जाता है.

पुलिस वैन में दोनों एक दूसरे से बात कर पाते हैं. उन्हें कुल पल साथ में बिताने के मिलते हैं. लेकिन इंद्राणी को गुपचुप होने वाली यह मुलाकात मंजूर नहीं, इसकी वजह है कि पीटर जब भी सार्वजनिक तौर पर आमने-सामने होते हैं तो वो इंद्राणी से अजनबियों जैसा बर्ताव करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi