S M L

इंद्राणी-पीटर मुखर्जी तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इंद्राणी ने रखी है सेटलमेंट की ये शर्त

इंद्राणी और पीटर मुखर्जी म्युचुअल कंसेंट पर तलाक लेने और सेटलमेंट के लिए राजी हो गए हैं

Updated On: Sep 18, 2018 02:25 PM IST

FP Staff

0
इंद्राणी-पीटर मुखर्जी तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इंद्राणी ने रखी है सेटलमेंट की ये शर्त

शीना बोरा हत्याकांड में जेल की सजा काट रहे आरोपी पति-पत्नी इंद्राणी मुखर्जी और पीटर मुखर्जी ने आखिरकार तलाक की याचिका दाखिल कर दी है. मंगलवार को दोनों ने मुंबई की सिटी फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका डाली.

बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना बोरा की हत्या में इंद्राणी-पीटर मुखर्जी और इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना पर केस हैं. इंद्राणी और पीटर मुखर्जी म्युचुअल कंसेंट पर तलाक लेने और सेटलमेंट के लिए राजी हो गए हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दंपति के बीच इंडिया, स्पेन और इंग्लैंड में अपार्टमेंट, देश-विदेश में बैंक अकाउंट और फिक्स्ड डिपॉजिट, ज्वैलरी और घड़ियों के बंटवारे पर सहमति बन गई है.

इस सेटलमेंट के मुताबिक, वर्ली के मार्लो बिल्डिंग, इंग्लैंड के लंदन और ब्रिस्टल में अपार्टमेंट, गोवा और स्पेन में अपार्टमेंट में बंटवारा हुआ है. इसके अलावा मुंबई के लोअर परेल में एक ऑफिस स्पेस भी है.

इस याचिका में बताया गया है कि दोनों ने सिंडिकेट बैंक ऑफ इंडिया, स्पेन के बैंको सबादेल अटलांटिको और ऑकलैंड के एएनजेड बैंक में जमा 53 करोड़ रुपए की संपत्ति को आपस में बांटने का फैसला किया है. साथ ही महंगी ज्वैलरी और घड़ियों का भी बंटवारा तय किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi