S M L

इंदौर: दैवीय आदेश पर शेर का सामना करने पहुंचा युवक

शेर की गुफा में कूदने से पहले युवक नाश्ता करने लगा. इसी दौरान गार्ड ने उसे देख लिया और आवाज मारकर उसे रोका

Updated On: Jan 05, 2018 03:34 PM IST

FP Staff

0
इंदौर: दैवीय आदेश पर शेर का सामना करने पहुंचा युवक

इंदौर के चिड़ियाघर में गुरुवार को हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ. कैलाश वर्मा नामक युवक इंदौर के चिड़ियाघर में शेर की गुफा के पास पहुंच गया. उसका कहना था कि यह सब वह 'दैवीय आदेश' पर कर रहा है. इस आदेश के बाद वह शेरों को सबक सिखाने के लिए गुफा के लिए आगे बढ़ा. हालांकि समय रहते युवक को सही सलामत बचा लिया गया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक यदि कैलाश को समय रहते रोका नहीं जाता तो बहुत कुछ हो सकता था. यह घटना चिड़ियाघर के स्टाफ के लिए सांसें रोकने वाली थी. वह अपने साथ नाश्ता भी लेकर आया था.

वीर सावरकर नगर निवासी वर्मा करीब 1 बजे कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय पहुंचा था. वर्मा ने बताया कि यहां वह गांव वालों पर शेरों द्वारा किए जा रह हमले का बदला लेने पहुंचा था. ऐसा करने का दैवीय आदेश उसे सपने में दिया गया था.

नाश्ते का पैकेट भी वह अपने साथ लेकर गया था. इसके बाद वह बफर जोन में 18 फुट ऊंची दीवार पर चढ़ गया जहां शेर मेघा और बिजली अपने बच्चों के साथ आराम कर रहे थे. दीवार चढ़ने के बाद जब वर्मा को भूख लगी तो वह बैठ कर नाश्ता करने लगा. यह नाश्ता उसके लिए बहुत लकी रहा. इसी दौरान गार्ड ने उसे देख लिया. इसके बाद उसे पकड़कर संयोगितागंज थाने ले जाया गया. जहां उससे पुलिस और चिड़ियाघर अथॉरिटी ने सवाल-जवाब किए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi