S M L

वॉशिंगटन से साफ-सुथरा है इंदौरः शिवराज सिंह चौहान

इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताया था

Updated On: Jan 04, 2018 06:20 PM IST

FP Staff

0
वॉशिंगटन से साफ-सुथरा है इंदौरः शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर को अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन से साफ होने का दावा किया है. गौरतलब है कि इंदौर को स्वच्छ भारत की पिछले साल की लिस्ट में भारत का सबसे साफ शहर घोषित किया गया था.

इंदौर फिलहाल राज्य सरकार की महत्वकांक्षी कार्यक्रम फ्रेंड्स ऑफ एमपी की मेजबानी कर रहा है. इस कार्यक्रम के जरिए विदेशी निवेशकों को राज्य में निवेश की क्षमताओं के बारे में बताया जाएगा.

कार्यक्रम के उद्धाटन में बोलते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'मैंने पहले कहा था कि मध्य प्रदेश की सड़के अमेरिका की सड़कों से बेहतर हैं. मैं अमेरिका से आए हुए निवेशकों से पूछूंगा कि इंदौर वॉशिंगटन से बेहतर है की नहीं.' उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले मेहमान पाएंगे कि इंदौर मं बहुत सारी चीजे बेहतर हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि मेहमान यहां आएंगे तो इंदौर की साफ-सफाई देखेंगे. सफाई के मामले में इंदौर और वॉशिंगटन की कोई तुलना ही नहीं है. हमलोग उनसे इस मामले में बेहतर हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां के लोग, नगर निगम, यहां के जनप्रतिनिधि ने यहां यात्रा की है. मुझे लगता है कि मध्य प्रदेश की सड़के अमेरिका की सड़कों से अच्छी है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं ऐसा सिर्फ कहने के लिए नहीं कहता हूं. शिवराज सिंह चौहान द्वारा मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताने वाले बयान पर जमकर हो-हल्ला मचा था. कांग्रेस ने इसे उपहास बताया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi