S M L

इंदौर बार एसोसिएशन का फैसला, किसी भी रेप आरोपी का नहीं लड़ेंगे केस

इंदौर बार एसोसिएशन ने यह फैसला तब लिया है जब शहर में एक चार माह की बच्ची के साथ रेप और हत्या की खबर सामने आई है

Updated On: Apr 21, 2018 05:12 PM IST

FP Staff

0
इंदौर बार एसोसिएशन का फैसला, किसी भी रेप आरोपी का नहीं लड़ेंगे केस

मध्य प्रदेश के इंदौर बार एसोसिएशन ने किसी भी रेप आरोपी का केस लड़ने से इनकार कर दिया है. एसोसिएशन ने कहा है कि किसी भी तरह के रेप आरोपी के केस का बहिष्कार किया जाएगा.

इंदौर बार एसोसिएशन ने यह फैसला उस समय लिया है जब इंदौर में चार माह की एक बच्ची से रेप और हत्या की खबर सामने आई है. इस मामले में मासूम बच्ची के साथ रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी मासूम बच्ची के पिता का दोस्त है. बताया जा रहा है कि वह बच्ची की मां का मौसा है.

मामला एमजी रोड थाना के शिव विलास पैलेस का है. शुक्रवार सुबह एक चार महीने की बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून भी निकल रहा था. इसके बाद पुलिस ने शनिवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना के बाद इंदौर सहित पूरे प्रदेश में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर गहरा दुख जताते हुए कहा, 'आज मन बहुत व्यथित है. इंदौर की घटना ने आत्मा को झकझोर दिया है. इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य. समाज को अपने अंदर झांकने की जरूरत है.' मुख्यमंत्री ने गिरफ्तार आरोपी शख्स को कड़ी सजा दिलाने की बात कही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi