S M L

DPS स्कूल बस हादसा: बांबे हॉस्पिटल में खून की सख्त जरूरत

इंदौर के कनाड़िया रोड़ पर दिल्ली पब्लिक स्कूल की स्कूल की बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में पांच छात्रों और ड्राइवर की मौत हो गई है

Updated On: Jan 05, 2018 09:52 PM IST

FP Staff

0
DPS स्कूल बस हादसा: बांबे हॉस्पिटल में खून की सख्त जरूरत

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक भीषड़ सड़क हादसा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर के कनाड़िया रोड़ पर दिल्ली पब्लिक स्कूल की स्कूल की बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में पांच छात्रों और ड्राइवर की मौत हो गई है. जबकि दस से ज्यादा बच्चे घायल हो गए हैं. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को बांबे अस्पताल में भर्ती किया गया है.

इस घटना में जान गंवाने वाली छात्रा कीर्ति अग्रवाल के माता-पिता ने अपनी बेटी के ऑर्गन डोनेट किए हैं.

इस घटना पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने घायलों की सहायता करने की अपील की है. ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि घायल बच्चों को इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. जहां B-, O- ब्लड की तुरंत आवश्यकता है.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना को लेकर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि दुख की इस घड़ी में पीड़ितों का परिवार खुद को अकेला न समझे. मैं और प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता साथ है.

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने इस दुखद घटना को लेकर कहा है कि मेरे संसदीय क्षेत्र इंदौर में आज एक स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में स्कूली बच्चों के साथ अन्य लोग भी हताहत हुए हैं. ये अत्यंत दुखद है. कई घरों के सपने मौत की नींद सो गए.

उन्होंने आगे कहा कि मैंने पुलिस प्रशासन और मेरे अन्य सहयोगियों को यथासंभव सहायता देने को कहा है.

बताया जा रहा है कि स्कूल बस का स्टेयरिंग फेल हो गया था और उस दौरान बस की स्पीड काफी तेज थी. टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. मिली जानकारी के अनुसार स्कूल खत्म होने के बाद बच्चों को घर छोड़ने के लिए बस स्कूल से रवाना हुई थी. बिचौली मर्दाना बायपास पर ओवर ब्रिज के पास लोडेड ट्रक ने बस को सामने से टक्कर मारी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi