S M L

दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री के सीने पर चढ़ बैठा इंडिगो का स्टाफ

इस मामले को लेकर इंडिगो एयरलाइंस ने भी मांफी मांग ली है

Updated On: Nov 08, 2017 10:12 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री के सीने पर चढ़ बैठा इंडिगो का स्टाफ

दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट के कर्मचारी ने अपने ही यात्री के साथ हाथापाई की. चेन्नई से दिल्ली आए एक यात्री के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है.

दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट के कर्मचारी ने राजीव कटियाल नाम के शख्स के साथ कथित रूप से उनके अपशब्द कहने के बाद हाथापाई शुरू कर दी.

मामले को लेकर सिविल एविएशन मंत्री एजी राजू ने कहा कि इंडिगो स्टाफ द्वारा यात्री से दुर्व्यवहार के इस मामले में डीजीसीए से रिपोर्ट मांगी गई है, जिसके आधार पर आपराधिक कार्रवाई की जा सकती है. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की हिंसा निंदनीय है.

इंडिगो स्टाफ द्वारा यात्री के साथ किए गए हाथापाई के इस वीडियो में एयरलाइंस के दो कर्मचारी एक यात्री के साथ उलझते नजर आ रहे हैं.

( वीडियो साभार: youtube )

इस मामले को लेकर इंडिगो एयरलाइंस ने भी मांफी मांग ली है. इंडिगो ने ट्वीट कर कहा कि हम राजीव कटियाल (यात्री) के साथ हुई घटना को लेकर माफी मांगते हैं और विश्वास दिलाते हैं उनके साथ हाथापाई करने वाले स्टाफ को टर्मिनेट किया जाएगा.

वहीं आईजीआई एयरपोर्ट के डीसीपी संजय भाटिया ने कहा कि स्‍टाफ और यात्री के बीच गलतफहमी हो गई थी और बाद में समझौता हो गया. दोनों पार्टियां कोई केस या शिकायत नहीं चाहती. यदि भविष्‍य में कोई शिकायत मिलती है तो उचित कार्रवाई करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi