S M L

लखनऊ एयरपोर्ट पर इंडिगो के इंजन में गड़बड़ी आई, बड़ा हादसा टला

7.45 बजे की फ्लाइट मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली थी लेकिन गड़बड़ी की सूचना पर इसे रोक दिया गया

FP Staff Updated On: May 18, 2018 04:28 PM IST

0
लखनऊ एयरपोर्ट पर इंडिगो के इंजन में गड़बड़ी आई, बड़ा हादसा टला

लखनऊ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार सुबह एक बड़ी घटना होने से बच गई. इंडिगो का विमान उड़ान भरने से ठीक पहले खराब हो गया. विमान के इंजन में गड़बड़ी समय रहते पकड़ ली गई और यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया.

इंडिगो की फ्लाइट 6ई-685 लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से 7.45 में मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली थी लेकिन विमान में सवार यात्रियों ने गड़बड़ी की सूचना दी.

टाइम्स नॉउ की खबर के मुताबिक, इंजन में गड़बड़ी और विमान के ज्यादा गरम होने के कारण उड़ान में देर हो गई जिसके खिलाफ यात्रियों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया. इंडिगो ने अपने बयान में कहा, उड़ान संख्या 6ई-685 लखनऊ से मुंबई के लिए उड़ान भरने को तैयार था. कुछ देर बाद इंजन में गड़बड़ी आ गई जिसके बाद लखनऊ में ही उसकी मरम्मत की जा रही है.

अभी हाल में दिल्ली के इंदिर गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इंडिगो की दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में बम की अफवाह से हड़कंप मच गया. अफवाह उड़ाने वाला इंडिगो का ही कर्मचारी निकला जिसे गिरफ्तार कर लिया गया.

23 साल के आरोपी कार्तिक महादेव भट ने 2 मई को एक अनजान नंबर से इंडिगो एयरलाइंस के दफ्तर में फोन किया था. कॉल में उसने मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट में बम रखे जाने की सूचना दी थी. इसके बाद आईजीआई एयरपोर्ट पर विमानों में सघन चेकिंग चलाई गई, हालांकि इसमें कुछ नहीं पाया गया. बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi